Friday, May 13, 2016

कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड - सिस्टम की असफलता के नुकसान के लिए अग्रणी







+

कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड और mdash; नुकसान के लिए अग्रणी सिस्टम की असफलता मैं अभी एक ordel हालांकि जा रहा हूँ। कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड लड़ने के लिए कोशिश कर रहा। मेरे पास है। अंत में उन्हें अपने ट्रेडिंग पासवर्ड रीसेट या पिछले 2 महीनों के लिए अपने खाते में डाक पते बदलने के लिए प्राप्त करने में नाकाम रहने के बाद बंबई स्टॉक एक्सचेंज को उनकी सेवा के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई। नीचे मैं विनिमय करने के लिए लिखा है पत्र है: *********************************************** जिसका प्रतिष्ठा अपने ग्राहकों को खराब सेवा के लिए प्रसिद्ध होता जा रहा है सीमित कोटक सिक्योरिटीज के खिलाफ शिकायत, संलग्न है। मैं उनके साथ एक खाता पकड़, ग्राहक आईडी एक्स 5 *** जिसके माध्यम से मैं शेयरों में व्यापार और आईपीओ & rsquo के लिए लागू 1259 **** डीमैट खाता संख्या की। पिछले 2 महीनों के लिए, मैं अपना पासवर्ड कार्यशील नहीं है के रूप में 2 महीनों के दौरान मेरा खाता संचालित करने में सक्षम नहीं किया गया है, वे एक पासवर्ड प्रदान करने या मेरा खाता & ndash की डाक पते को बदलने में सक्षम नहीं किया गया है; ईमेल अनुस्मारक, रूपों, अपनी शाखाओं के लिए निजी यात्राओं के प्रस्तुत करने और उनके मुंबई कार्यालय में अपने ग्राहक सेवा लोगों से बात करने के बावजूद। मैं उनके खिलाफ निम्न शिकायत नहीं है: कर्मचारियों की 1. बुरा रवैया ए। वे और rsquo डॉन, t देखभाल। इसका क्या मतलब है ग्राहक सेवा का कोई पता नहीं है, और वे rsquo और कर सकते हैं काम की मात्रा है, टी उनके द्वारा नियंत्रित किया जा ख। वे अशिक्षित और न प्रशिक्षित कर रहे हैं। वे डॉन & rsquo; टी / प्रतिक्रिया ठीक है या कैसे ग्राहकों की शिकायतों को हल करने के लिए व्यवहार करने के लिए कैसे पता है। वे झूठी प्रतिबद्धताओं बनाने। सी। आप खुद के लिए वे काम करते हैं जिन स्थितियों में देखना चाहते हैं, केजी मार्ग, नई दिल्ली में उनके कार्यालय का दौरा करने और उनके पास से कुछ जानकारी प्राप्त करने के लिए प्रयास करें घ। उन्होंने कहा कि वे वे सेवा प्रदान नहीं कर सकते हैं और ग्राहकों के लिए उन्हें परेशान है क्योंकि के लिए काम कर रहे हैं कंपनी की तंग आ चुके हैं। सिस्टम की 2. पूर्ण विफलता ए। कोटक सिक्योरिटीज के फोन नंबर से कोई भी ग्राहकों द्वारा सुलभ हैं। दिल्ली से अपनी हेल्पलाइन नंबर 30305757 फोन करने की कोशिश और खुद के लिए कृपया देखें ख। वेबसाइट लक्ष्मी सुंदरम और ndash के रूप में ग्राहक सेवा के प्रमुख का उल्लेख है; सिर और ndash नहीं है, आप उनके मुंबई कार्यालय से बात करता है, तो वे वह और rsquo कहना; और कोई भी सिर है कौन जानता है। सी। रिसी डी ग्राहकों की शिकायतों के बावजूद। पते में परिवर्तन का एक साधारण कार्य rsquo और hasn टी मैं से बात की है 6 कर्मचारियों द्वारा किया गया। नीचे 19 जनवरी 2008 और 29 जनवरी 2008 सभी दस्तावेजों रिसी डी और ndash थे कि इस बात की पुष्टि दिनांकित उनके पास से एक मेल है; लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। घ। आप किसी भी तरह से ग्राहक सेवा लोगों से बात करने के लिए प्रबंधन, वे डॉन & rsquo; टी पता है क्या करना। इन ग्राहक सेवा के लोगों में से एक ने मुझे समझाया के रूप में इसके अलावा, वे कोई दल के नेताओं, वे rsquo और कर सकते हैं कि मामलों हस्तांतरण कर सकते हैं जिसे करने के लिए कोई वरिष्ठ नागरिकों के लिए है; टी संभाल प्रधान कार्यालय स्तर पर ही 3. विफलता ए। एक कंपनी के प्रधान कार्यालय rsquo और कर सकते हैं, टी मुद्दों को हल, कैसे ऐसा करने के लिए कंपनी में अन्य लोगों की अपेक्षा करते हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से अपने ग्राहक सेवा लोगों और ndash से बात की है; निकिता 022- 66529322. एक्सटेंशन 191 पर एक और जिम्मेदार व्यक्ति और 022-66529248 पर कंपनियों के बोर्ड लाइनों। कंपनी में कोई भी हो रहा है या कैसे शिकायतों को संभालने के लिए है क्या जानता है। ख। प्रधान कार्यालय में लोगों को वे इन सभी समस्याओं और ndash के बारे में पता कर रहे हैं कि इस बात से सहमत; जो उनके रवैये से पता चलता है। जागरूक होने के बावजूद, वे कुछ नहीं कर सकते। मैं अपने खाते को संचालित करने में सक्षम नहीं किया गया है कि पिछले 2 महीनों में, मैं मैं इसके अलावा, इस तरह के उत्पीड़न के माध्यम से जाने के आघात मुआवजा दिया जाना चाहिए, अर्जित किया है हो सकता है कि वित्तीय लाभ की महत्वपूर्ण राशि खो दिया है। गूगल पर एक त्वरित खोज पूरे भारत में बहुत से, कई ग्राहकों को इस कंपनी & rsquo द्वारा परेशान किया जा रहा है कि पता चलता है की सेवा है, यहाँ अपने रेफरल के लिए कुछ कर रहे हैं mouthshut / समीक्षा / Kotak_Securities-136364-1.html mouthshut / समीक्षा / Kotak_Securities-129117-1.html mouthshut / समीक्षा / Kotak_Securities-129049-1.html mouthshut / समीक्षा / Kotak_Securities-125486-1.html mywoes / complaintdetail. asp? complaintid = 3921 href = "consumercomplaints. in/complaints/online-trading-account-c27697। /> traderji / निवेशकों के grieviences / 9077-कोटक-प्रतिभूतियों को धोखा दे ग्राहकों। /> मैं तुम्हें इस कंपनी और ndash के खिलाफ तत्काल और कठोर कार्रवाई करने का अनुरोध करते हैं; एक उदाहरण स्थापित करने के लिए और ग्राहकों को बीएसई उनके द्वारा खड़ा है कि यह बताने के लिए। अगर जरूरत हो मैं अपने दावे को साबित करने में खुशी होगी। ************************************************** ****** कृपया ध्यान रखें - यदि आप एक डीमैट खाते या ऑनलाइन ट्रेडिंग खाता खोलने के लिए चाहते मामले में कोटक सिक्योरिटीज आप से दूर रहना चाहिए क्या है



No comments:

Post a Comment