Friday, May 13, 2016

भाप ट्रेडिंग कार्ड दर्ज







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उपलब्धियां लंबे बढ़ रही है और खेल के साथ सगाई पुरस्कृत का एक आवश्यक तरीके के रूप में देखा गया है। लेकिन वे हम उतार gamification गोल्ड रश शुरू होता है के रूप में देख रहे हैं पुरस्कार प्रणाली की ही जांच के अधीन हैं - कब तक खिलाड़ियों को उन वस्तुओं सभी अर्थ खोने से पहले डिजिटल स्थिति आइटम के साथ सामग्री होने की उम्मीद की जा सकती है? एक्सबॉक्स लाइव पर प्लेस्टेशन नेटवर्क पर ट्राफी और उपलब्धियां अब, पर सबसे अच्छा, सकारात्मक प्रतिक्रिया, वे मुख्य अनुभव पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जबकि एक के दिमाग के लिए एक छोटे से अतिरिक्त कब्जे के एक हल्के झटका प्रदान करते हैं कि हर जगह, लगातार पॉप-अप कर रहे हैं। सबसे घटिया वे नाटकीय क्षणों के बीच में या एकाग्रता हटाने कि कष्टप्रद, ध्यान भंग अलर्ट हो तो यह है कि सर्वव्यापी हो सकता है। टिनी बैज और बैनर वे अन्यथा, या खिलाड़ियों के लिए नई चुनौतियों का सुझाव कर सकते होगा की तुलना में एक खेल में और अधिक चीजों की खोज करने के लिए खिलाड़ियों को निर्देशित करने के लिए एक दिलचस्प तरीका हो सकता है। लेकिन वे भी एक खिलाड़ी अपनी खुद की संतुष्टि के लिए एक शीर्षक पूरा कर लिया है, के बाद भी एक खेल "अधूरा" महसूस कर रही है, एक सता मांग हो सकती है। मेरे पाठकों में से कुछ की एक अनौपचारिक सर्वेक्षण में एक प्रवृत्ति unearths: कई खिलाड़ियों उपलब्धियों और वे एक बार थे की तुलना में ट्राफियां में कम रुचि लग रहे हैं। एक विपरीत, असामान्य स्थिति की तरह महसूस करने के लिए इस्तेमाल उपलब्धियों कमाई में उदासीन होने के नाते, लेकिन अब यह डिफ़ॉल्ट होता जा रहा है? यह हमारे "हमेशा पर," तेजी से प्रतिक्रिया उन्मुख डिजिटल संस्कृति मौलिक-असाध्य इनाम सिस्टम के इन प्रकार के लिए उपयोगकर्ताओं को असंवेदनशील सकता है कि एक निष्पक्ष परिकल्पना है, एक सुझाव gamification शंका सभी के साथ कर रहा है। उपलब्धियों 'खामियों की है कि वे कर रहे हैं कि है लेकिन अगर "पुरस्कृत खेलने के बजाय पुरस्कृत नाटक कर रही है," कैसे इस तरह की व्यवस्था आगे जा सकते हैं? भाप ट्रेडिंग कार्ड दर्ज इसकी भाप ट्रेडिंग कार्ड बीटा के साथ। वाल्व वास्तव में खिलाड़ियों के लिए कुछ मतलब होगा कि खेल में इनाम सिस्टम को लागू करने के तरीके तलाश रही है। खेल का एक सीमित चयन भर पहले इस सप्ताह जारी बीटा, (वाल्व के स्वयं Dota 2, काउंटर स्ट्राइक:। ग्लोबल आपत्तिजनक, टीम किले 2, 2 पोर्टल और आधा जीवन 2 के साथ ही Klei एंटरटेनमेंट का भूखा नहीं है नया), खिलाड़ियों कमाने के लिए और सेवा पर खेल खेलने के द्वारा आभासी कार्ड जमा करने देगा। इन संयुक्त और वास्तविक आभासी मूल्य के लिए आवंटित किया जा सकता है कि सिर्फ स्थिति प्रोफ़ाइल पृष्ठों के लिए बैज, लेकिन आइटम नहीं हैं। वे एक खेल के रूप में ही रूप में विस्तृत होना को आकार कर सकता है कि एक व्यापक प्रणाली का हिस्सा हो जाएगा। कार्ड अलग-अलग खेलों में से नाटक के माध्यम से एकत्र किया जा सकता है, और सेट खिलाड़ी प्रोफाइल पर दिखाए जाते हैं कि बैज में तैयार किया जा सकता है। लेकिन वे यह भी खेल की खरीद के लिए चैट के लिए इमोटिकॉन, प्रोफाइल अनुकूलन तत्वों और कूपन की तरह, स्टीम पर साझा करने योग्य और व्यापार योग्य पुरस्कार और सेवाओं अनलॉक। वाल्व क्राफ्टिंग प्रक्रिया भी बिना सोचे समझे, tradeable पुरस्कार निकलेगा कहते हैं। इससे भी अधिक, बैज अब स्तर को बढ़ाने के अतिरिक्त मित्र सूची स्लॉट की तरह बोनस स्वामित्व कमाता है, जहां एक की स्टीम स्तर, कि योगदान करने लायक अनुभव बताते हैं। खिलाड़ियों को वे व्यापार, पसंदीदा स्क्रीनशॉट के लिए साइन किया है आइटम, और यहां तक ​​कि उनके पसंदीदा कार्यशाला mods और ग्रीनलाईट प्रस्तुतियाँ प्रदर्शित कर सकते हैं जहां उच्च स्तर ", प्रोफाइल शोकेस" अधिक व्यापक अनलॉक। कार्ड का एक सेट एक बिल्ला में तैयार किया गया है एक बार दिलचस्प बात यह है, खिलाड़ियों बिल्ला ऊपर के स्तर के लिए एक ही कार्ड सेट फिर से कमा सकते हैं। तो बजाय एक अंक प्राप्त करने का, स्टीम उपयोगकर्ताओं को आगे accoutrements में है कि भक्ति एक बहुत बारीक स्तर के लिए दक्षता और व्यक्तिगत खेलों की भक्ति का प्रचार, और फिर अनुवाद करने में सक्षम हो जाएगा। संक्षिप्त करने के लिए: - वास्तविक खेल यांत्रिकी स्टीम के लिए वाल्व की उपलब्धियों को न सिर्फ डिजिटल सिर पर pats, लेकिन एकत्रित करना, क्राफ्टिंग, व्यापार, समतल और सामाजिक स्थिति तत्वों को शामिल करने के लिए विकसित होगा। यही कारण है कि संभवतः अब तक पारंपरिक सामाजिक और ऑनलाइन खेल के साथ की पेशकश की गई है की तुलना में उत्साहजनक और पुरस्कृत खिलाड़ियों में से एक में गहराई से अधिक प्रणाली है। आप एक खेल खेलने के कैसे फेरबदल डिजिटल पुरस्कार के आगे gamification इस तरह की व्यवस्था की सर्वव्यापकता उनके प्रेरक उद्देश्य के लिए खिलाड़ियों के कुछ हिस्से को त्रस्त किया है कि अब, एक उचित अगले कदम है। बेशक, यह है कि यह एक लंबी अवधि के मूल्य जोड़ने है कि क्या कहना मुश्किल है। मेरे दोस्तों में से कई वे मामूली लक्ष्य पूर्ति से ध्यान केंद्रित करने और बजाय immersive खेलने के लिए एक अधिक प्राकृतिक, सहज दृष्टिकोण के अंक पर निर्धारण स्थानांतरण, उपलब्धि सिस्टम उनके खेलने की शैली को बदल दिया है जिस तरह नापसंद कहा है। निश्चित रूप से एक खिलाड़ी चाहते हैं के रूप में अपनी आय में वास्तव में संभव खेल कूपन के लिए सेवा कार्यक्षमता से, चीजें आप बना सकते हैं, जहां एक प्रणाली में, उन लोगों के प्रोत्साहन तुम्हें खेल दृष्टिकोण को बदलने के लिए जा रहे हैं। इस तरह की प्रणाली खेल डेवलपर्स के लिए सहमत है और गहराई से प्रभावित या लक्ष्य डिजाइन करने के लिए अपने दृष्टिकोण को बदल नहीं है कि एक तरह से लागू किया जा सकता है? उदाहरण के लिए, माइक्रोसॉफ्ट सभी Xbox 360 खेल के लिए उपलब्धियों अनिवार्य है, जब कुछ डेवलपर्स निजी तौर पर पहली बार में शिकायत - घिरी-गार्डन मंच धारकों को और अधिक जटिल के कार्यान्वयन की आवश्यकता होती है, तो यह अपनी अगली पीढ़ी सांत्वना देने के लिए, एम्बेडेड लक्ष्य सिस्टम डेवलपर्स को कैसे प्रभावित करेगा सामाजिक जाल? एक इनाम प्रणाली तो यह खेल प्रतिस्थापित कि gamified बन सकता है? वाल्व सिस्टम इन सवालों एक भव्य पैमाने पर जवाब देने के लिए समय, डेटा और खिलाड़ी प्रतिक्रिया की आवश्यकता होगी, शायद क्योंकि मुख्य रूप से अपने खुद के खेल भर में बीटा में है। पिछले सांत्वना पीढ़ी से हम बड़े और छोटे द्यूत प्लेटफार्मों पर स्वीकार करते हैं कि आया हूँ, उपलब्धियों, ट्राफियां, लीडरबोर्ड और उनके जैसे लोग यहाँ रहने के लिए कर रहे हैं। और हम यथोचित हम आने वाले पीढ़ी में उन सिस्टम पर सार्थक evolutions की आवश्यकता होगी कि उम्मीद कर सकते हैं। अगले मैदान में वाल्व का अन्वेषण कि विकास में एक साज़िश का पहला कदम है।



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