Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा 101 पिप्स संकेतक







+

विदेशी मुद्रा 101 पिप्स संकेतक विदेशी मुद्रा 101 पिप्स सूचक विदेशी मुद्रा व्यापार का एक नया जापानी शैली है। सिस्टम के डेवलपर्स यह दुनिया ठीक शुरुआत में मूल्य उलट अंक को दिखाता है कि पहले विदेशी मुद्रा सूचक का दावा है। वे इसके संभावित लगभग 0 झूठी संकेतों के साथ प्रत्येक नई प्रवृत्ति की भविष्यवाणी करने में विश्वास करते हैं। आज मैं विकास दल हमें प्रदान किया है उदाहरण के कुछ देखने में एक समीक्षा प्रदान किया जाएगा। विदेशी मुद्रा 101 पिप्स संकेतक समीक्षा विदेशी मुद्रा 101 पिप्स सूचक शुरू में एक निजी ग्राहक के लिए विकसित किया गया था। डेवलपर ग्राहक वे विदेशी मुद्रा समुदाय के लिए इस प्रणाली को बेचने का अधिकार दे दिया है कि परियोजना के साथ बहुत खुश था कि दावा किया है। प्रणाली के लिए ऐसी EURUSD, GBPUSD, USDJPY के रूप में प्रमुख जोड़े के साथ काम करता है और वे चार्ट पर सक्रिय हैं जब स्वचालित रूप से इन जोड़ों के लिए सेटिंग्स अनुकूल होगा। सूचक दोनों M15 और एच 4 समय सीमा पर काम करेंगे। स्वचालित रूप से प्रमुख जोड़े के लिए अनुकूल होने के बावजूद विदेशी मुद्रा 101 पिप्स सूचक भी किसी भी जोड़ी के साथ काम करता है। प्रणाली एक अनुगामी स्टॉपलॉस की स्थापना या लाभ लेने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है कि एक माध्यमिक सूचक के साथ आता है। व्यापारियों के लिए सिफारिशों का पालन करती है। व्यापारी व्यापार उपयुक्त है कि यह सुनिश्चित करना एच 1 प्रवृत्ति जाँच करने के लिए है। व्यापारी भी प्रवृत्ति के अनुसार 2 से 3 बार से अधिक नहीं अतिरिक्त संकेतों पर बाजार में प्रवेश करने के लिए है। डेवलपर भी व्यापारियों और अधिक लाभ हासिल करने के लिए स्टॉपलॉस स्तर की तुलना में लाभ लेने के उच्च स्तर स्थापित करना चाहता है। आज मैं यह है कि मैं आने वाले महीनों में कम से फिर से एक नज़र रखना होगा एक सॉफ्टवेयर है कि विदेशी मुद्रा 101 पिप्स सूचक सिफारिश करने के अभ्यस्त हो। इस डेवलपर वास्तव में भाप इकट्ठा और प्रणालियों का एक बहुत प्रदान करने के लिए शुरू कर रहा है के रूप में हालांकि मुझे लगता है और मुझे लगता है वे खुद के आगे न मिल उम्मीद है। वे सिस्टम जापानी व्यापार के सभी कोण प्रदान करने लगते हैं। Im वास्तव में इसका मतलब है कि यकीन है कि क्या या अगर इसकी एक अच्छी बात नहीं। आप विदेशी मुद्रा में मदद की जरूरत है किसी भी समय मुझे एक ईमेल भेज सकते हैं या मेरे संपर्क पृष्ठ पर जाने के लिए स्वतंत्र महसूस कृपया।



No comments:

Post a Comment